बाड़मेर से रीट की तैयारी के लिए जोधपुर आई युवती से दुष्कर्म

जोधपुर। बाड़मेर जिले की एक युवती को उसी के गांव के रहने वाले एक युवक ने जोधपुर में राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) परीक्षा की तैयारी के समय एक कमरा किराए पर दिलाया। चाय में नशा मिला कर पिलाया और दुष्कर्म किया। करीबन डेढ़ साल तक वह यौनाचार करता रहा। उसके दो अन्य साथियों ने वाटसअप अश्लील वार्तालाप के साथ हथियार दिखाकर डराया धमकाया। पीडि़ता ने अब कोर्ट की शरण ली और बुधवार रात में पुलिस में इस बारे में तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी गई। पीडि़ता का मेडिकल कराया जाना है। प्रतापनगर थानाधिकारी अमित सिहाग इसकी जांच कर रहे है।
गुरुवार को प्रतापनगर थानाधिकारी अमित सिहाग ने बताया कि इस बारे में बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी की रहने वाली 24 साल की युवती ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि वह करीबन डेढ़ साल पहले जोधपुर में रीट परीक्षा की तैयारी के लिए आई हुई थी। तब उसके गांव के ही रहने वाले श्रीराम उर्फ संजय विश्रोई ने उससे संपर्क किया। फिर जिस स्थान पर वह जोधपुर में किराए के भवन में रह रही थी। वहां से कमरा खाली करवा कर प्रतापनगर के एक स्थान पर कमरा दिलवाया। बाद में श्रीराम उर्फसंजय का कमरे पर आना जाना शुरू हो गया। पहचान और घनिष्ठता बढऩे पर एक दिन पीडि़ता ने उसे चाय बनाकर पिलाई। तब बदमाश ने उसे पानी लाने को कहा था। इस बीच उसने मौका पाकर चाय में नशा डाल दिया। इससे वह बेहोश हो गई और उसने दुष्कर्म किया। इस बीच उसने अश्लील फोटो भी खींच लिए।
पीडि़ता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि आरोपी बाद में उसे फोटो सार्वजनिक करने के साथ वाटसअप पर डालने की धमकियां देता और दुराचार  करता रहा। फिर एक दिन पिस्टल दिखाकर दुराचार किया। दर्ज रिपोर्ट में बताया कि आरोपी श्रीराम उर्फ  संजय विश्रोई के दो अन्य दोस्त पीराराम एवं सदाराम भी उसे पिस्टल दिखाकर डराते धमकाते रहे। थानाधिकारी ने बताया कि इस बारे में केस दर्ज किया गया है। पीडि़ता का मेडिकल कराया जाना है। बदमाशों की पहचान कर तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *