राहुल गांधी के ट्वीट पर विवाद, जम्मू-कश्मीर को बताया पाकिस्तान का हिस्सा

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की एक और गलती उन पर भारी पड़ती दिख रही है. कोरोना वायरस को लेकर बुधवार को किए गए एक ट्वीट ने राहुल गांधी की फजीहत करा दी है.

दरअसल एक ट्वीट ने राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के एक हिस्से को पाकिस्तान (Pakistan) के हिस्से के तौर पर दिखा दिया है. इसके बाद से ही राहुल सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल हो रहे हैं. जिसके बाद राहुल गांधी ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया.

उन्होंने कोरोनावायरस (Koronavirus) को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधना चाहा, लेकिन इस हरकत से उनकी ही किरकिरी हो गई. दरअसल, कोरोनावायरस को लेकर राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया, ‘कोरोनावायरस हमारे लोगों और हमारी अर्थव्यवस्था के लिए बहुत ही गंभीर खतरा है. मेरे हिसाब से सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है. समय पर कदम उठाने की जरूरत है.

यहां तक तो ठीक था, लेकिन उन्होंने इस ट्वीट के साथ विश्व का नक्शा शेयर किया जिसमें भारत से कश्मीर को अलग दिखाया गया है. इस नक्शे में जम्मू-कश्मीर के एक हिस्से को पाकिस्तान के हिस्से के रूप में दिखाया गया है. इसे लेकर राहुल गांधी ट्रोल हो गए.

राहुल के ट्वीट के बाद बीजेपी आईटी सेल (BJP IT Cell) के चीफ अमित मालवीय ने ट्वीट किया, ‘आप बार-बार उस नक्शे का इस्तेमाल क्यों करते हैं, जिसमें जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) को भारत से अलग दिखाया गया है? (एजेंसी हिस.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *